पूर्णियाः पति के गैरहाजिरी में पत्नी- जीजा संग मना रहीं थी रंगरेलियां, फिर क्या हुआ जानकर रह जायेंगे हैरान|ASNEWS.IN

image

You must need to login..!

Description

 
जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर गुस्साए पति ने पत्नी की तब तक पिटाई की जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पति ने साढ़ू की भी जमकर धुनाई की और उसे मरा हुआ समझकर फरार हो गए। यह घटना कसबा थाना क्षेत्र के सब्दुलपूर पंचायत के फतेहपुर महादलित मोहल्ले की है।
शुक्रवार शाम उपेंद्र ऋषि ने अवैध संबंध के कारण अपनी 28 वर्षीय पत्नी वीणा देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, उपेंद्र ऋषि के घर उसकी पत्नी वीणा देवी के जीजा राजू ऋषि आए हुए थे। दोपहर उपेंद्र ऋषि किसी काम से बाजार चले गए। घर पर उसकी पत्नी वीणा देवी व उनके साढू राजू ऋषि ही रह गए। शाम को जब उपेंद्र ऋषि घर आए तो अपनी पत्नी को अपने जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आग बबूला हो गया।
गुस्साए उपेंद्र ने अपनी पत्नी वीणा देवी और साढू राजू की डंडों से पिटाई शुरू कर दी। वह पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। वहीं अपने साढ़ू राजू ऋषि को वह मरा समझ कर घर से फरार हो गया। घटना की सूचना घंटों बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी।
घटना की सूचना पर पहुंची कसबा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया। कसबा थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया मृतका के पति पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *