गया : पीएनबी कैश वैन के चालक को मारी गोली व लूट लिए 25 लाख, एसपी के काबिलियत से धराए 5 बदमाश

image

You must need to login..!

Description

बोधगया थाना क्षेत्र में कार सवार 5 बदमाशों ने मंगलवार की दोपहर कैश वैन के ड्राइवर को गोली मारकर 25 लाख रूपये लूटे। जिसके बाद सिटी एसपी अवकाश कुमार ने फतेहपुर में घेराबंदी कर पाचों अपराधियों को पकड़ लिया । बदमाशों के पास दो हथियार भी बरामद हुए हैं। हमले में घायल हुए ड्राइवर को गया के मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर बोध गया थाना क्षेत्र में बोधगया मोहनपुर रोड में पीएनबी बैंक की वैन रूपये लेकर जा रही थी। कैश वैन बसाड़ी के पास ही पहुंची थी तभी 5 बदमाश इंडिगो कार में आए और कैश वैन को रोक लिए। वैन को रोकते ही बदमाशों ने ड्राइवर को गोली मार दी और 25 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कैश में कोई भी गार्ड नहीं था। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई। पुलिस ने बदमाशो को ट्रैक किया और तेहपुर में घेराबंदी कर पाचों अपराधियों को पकड़ लिया।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ही पटना के बाढ़ जिले में अपराधियों ने दो गार्ड और चालक की गोली मारकर हत्या कर कैश वैन से 60 लाख रुपये लेकर फरार हो गए थे। कल भी पीएनबी बैंक की कैश वैन एक ब्रांच पर पैसे डालने जा रही थी। तभी बेलछी थाने के बाघाटिल्ला कोरारी गांव स्थित पीएनबी बैंक गेट के सामने अपराधियों ने वैन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दो गार्ड और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाशों ने कैश से 60 लाख रुपये लेकर फरार हो थे|
बिहार में बिक भी रही है और दिख भी रहीं है…लेकिन क्या ? जबाब मिलेगा शराब !ASNEWS.IN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *