सीतामढ़ीःरिश्वत लेते पुलिस इंस्पेक्टर नीतेन्द्र को निगरानी टीम ने किया गिरफ्तार

You must need to login..!

Description

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शनिवार को पूर्वाह्न में अनुमंडल कार्यालय पुपरी के परिसर में स्थित पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय में छापेमारी कर छह हजार रुपए घूस लेते इंस्पेक्टर नीतेन्द्र कुमार को दबोच लिया। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के एसपी शिव कुमार झा ने पुलिस इंस्पेक्टर के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद यह छापेमारी की गई, जिसमें नीतेन्द्र कुमार को पकड़ लिया गया।

छापेमारी टीम के नेतृत्वकर्ता डीएसपी नीतेन्द्र कुमार ने बताया कि पटना के गायघाट के रहनेवाले नीतेन्द्र कुमार ने बथनाहा थाना कांड संख्या 111/ 17 में अंतिम रिपोर्ट सौंपने को लेकर कमलदह निवासी नीतेन्द्र कुमार से दस हजार रुपए की मांग की थी। इसमें से 2-2 हजार दो बार में उसने उनको दिए थे। शनिवार को छह हजार रुपए देने थे। इस बीच नीतेन्द्र कुमार ने निगरानी से शिकायत की थी। इस आधार पर निगरानी ने जो छह हजार रुपए के नोट उनको दिए , उनको ले जाकर सनाउल्लाह जैसे ही कार्यालय में दिया कि निगरानी की टीम ने दबोचना चाहा। इस बीच इंस्पेक्टर दौड़कर भागने लगे। लेकिन, निगरानी टीम के सिपाहियों, इंस्पेक्टर, और दारोगा ने घेरकर उनको दबोच लिया।

डीएसपी निगरानी महाराजा कनिष्क कुमार के अलावा इस टीम में इंस्पेक्टर संजीव कुमार, मेंहदी हसन, इंद्रजीत कुमार, एएसआई शैलेन्द्र कुमार , सिपाही शशिकांत, मणिकांत और रामप्रसाद शामिल थे। मालूम हो कि इंस्पेक्टर की पदस्थापना एक साल पहले ही पुपरी में हुई थी। इसके पहले वे सुरसंड के थानेदार के पद पर कार्यरत थे। निगरानी टीम पकड़े जाने के बाद उनको लेकर पटना चली गई। निगरानी के स्पेशल जज के सामने उनको रविवार को पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *